बयान बहादुरों पर जदयू की बड़ी कार्रवाई, PK और पवन वर्मा को दिखाया गया बाहर का रास्ता

बयान बहादुरों पर जदयू की बड़ी कार्रवाई, PK और पवन वर्मा को दिखाया गया बाहर का रास्ता

संयमित भाषा के लिए पहचान रखने वाले नीतीश कुमार द्वारा बीते दिनों पवन वर्मा और प्रशांत किशोर पर जिस तरह गुस्सा निकाला था। उसके बाद से ही ये संकेत लगने लगे थे कि आने वाले दिनों में दोनों पर कुछ बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

जनता दल यूनाइटेड के प्रमुख नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। संयमित भाषा के लिए पहचान रखने वाले नीतीश कुमार द्वारा बीते दिनों पवन वर्मा और प्रशांत किशोर पर जिस तरह गुस्सा निकाला था। उसके बाद से ही ये संकेत लगने लगे थे कि आने वाले दिनों में दोनों पर कुछ बड़ी कार्रवाई हो सकती है या दोनों खुद ही पार्टी छोड़ सकते हैं।

पार्टी के प्रवक्ता जिस भाषा में बोलते हैं नीतीश भी उसी अंदाज़ में बीते दिनों नजर आए थे और दो टूक कह दिया था कि जिसको पार्टी से बाहर जाना है वो जा सकता है। नीतीश कुमार के इस बयान के बाद प्रशांत किशोर ने पलटवार किया था। उन्होंने कहा कि पार्टी में मुझे लेने को लेकर नीतीश कुमार ऐसे झूठ कैसे बोल सकते हैं। आपने एक नाकाम कोशिश की है। मेरा रंग आपके जैसा नहीं है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।