केजरीवाल ने हेमंत को जीत की दी बधाई, बोले- सरकार ने झारखंड में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 23, 2019   19:36
केजरीवाल ने हेमंत को जीत की दी बधाई, बोले- सरकार ने झारखंड में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘‘इसलिए ऐसा प्रतीत होता है कि कम से कम एक राज्य के लोगों ने निर्णायक रूप से अपना फैसला सुना दिया है कि वे (सीएए और एनआरसी) नहीं चाहते हैं।’’

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम एनआरसी और सीएए के खिलाफ एक फैसले के रूप में दिखाई देते है। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख ने कहा कि भाजपा के नेताओं ने झारखंड विधानसभा चुनाव के अंतिम दो चरणों में ‘‘जोरदार’’ ढंग से प्रचार किया था और संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के मुद्दे उठाये थे।

इसे भी पढ़ें: झारखंड चुनाव परिणाम एनआरसी, सीएए के खिलाफ फैसला: केजरीवाल

उन्होंने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘इसलिए ऐसा प्रतीत होता है कि कम से कम एक राज्य के लोगों ने निर्णायक रूप से अपना फैसला सुना दिया है कि वे (सीएए और एनआरसी) नहीं चाहते हैं।’’ केजरीवाल ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के हेमंत सोरेन को चुनाव में जीत के लिए बधाई दी और कहा कि भाजपा की चुनाव में हार का मतलब यह है कि उनकी सरकार ने झारखंड में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।