BJP विधायकों से बोले JP नड्डा, प्रशासन और जनता के बीच बने सेतु, जागरूकता फैलायें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2020   17:44
BJP विधायकों से बोले JP नड्डा, प्रशासन और जनता के बीच बने सेतु, जागरूकता फैलायें

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा असम के विधायकों के साथ कोरोना संक्रमण पर जारी दिशा-निर्देशों को लेकर चर्चा की।

नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को पार्टी विधायकों एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें प्रशासन और जनता के बीच एक सेतु के रूप में काम करते हुए लोगों की जरूरतों को पूरा करने के साथ प्रशासनिक दिशा निर्देशों के प्रति जागरूक करना है। नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा असम के विधायकों के साथ कोरोना संक्रमण पर जारी दिशा-निर्देशों को लेकर चर्चा की। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि चाहे कहीं गाड़ी से जाना हो या कोई और बात हो...सभी चीजों के लिये दिशा निर्देश जारी किये गए हैं, उन्हें पढ़े और ‘रोल मॉडल’ बने। उन्होंने पार्टी विधायकों एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि सावधान रहें एवं सभी से संवाद बनाए रखें। 

इसे भी पढ़ें: जेपी नड्डा बोले, कोरोना से जंग में हमारे कोविड योद्धाओं ने अनुकरणीय समर्पण प्रदर्शित किया 

उन्होंने यह भी कहा कि प्रशासन से अव्यवहारिक मांग नहीं करें। नड्डा ने कहा, ‘‘आने वाले दिनों में प्रशासन और जनता के बीच एक सेतु के रूप में काम करें। उनकी (जनता) हर जरूरत को पूरा करने एवं उनको आवश्यक दिशा-निर्देशों से अवगत कराकर जागरूक करने का काम करें।’’ उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि राजनीति के अपने काम को जारी रखते हुए जनता से संवाद और उन्हें समझाने का काम भी महत्वपूर्ण है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमें लम्बी लड़ाई की तैयारी रखनी है। हमें पृथक-वास में रहने वाले लोगों का भी ध्यान रखना है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।