कमल हासन की पार्टी तमिलनाडु में उपचुनाव नहीं लड़ेगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 22, 2019   12:48
कमल हासन की पार्टी तमिलनाडु में उपचुनाव नहीं लड़ेगी

एमएनएम ने लोकसभा चुनाव-2019 से चुनावी राजनीति की शुरुआत की थी और कई सीटों पर तीसरे स्थान पर रही। हासन ने कहा कि वह नानगुनेरी और विक्रवंडी उपचुनाव के नाम पर भ्रष्ट राजनीतिक तमाशों का हिस्सा नहीं बनना चाहते।

चेन्नई। मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख कमल हासन ने तमिलनाडु विधानसभा की दो सीटों पर 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव को अन्नाद्रमुक और द्रमुक का ‘‘भ्रष्ट राजनीतिक तामशा’’ और ‘‘सत्ता संघर्ष’’ करार देते हुए रविवार को कहा कि उनकी पार्टी इसमें हिस्सा नहीं लेगी।  एमएनएम ने लोकसभा चुनाव-2019 से चुनावी राजनीति की शुरुआत की थी और कई सीटों पर तीसरे स्थान पर रही। हासन ने कहा कि वह नानगुनेरी और विक्रवंडी उपचुनाव के नाम पर भ्रष्ट राजनीतिक तमाशों का हिस्सा नहीं बनना चाहते।

इसे भी पढ़ें: विविधता में एकता एक वादा है, जिसे किसी शाह या सुल्तान को तोड़ना नहीं चाहिए: कमल हासन

यहां जारी बयान में हासन ने कहा, ‘‘यह बहुत स्पष्ट है कि उपचुनाव सत्तारूढ़ दल और पहले शासन करने वाली पार्टी के बीच सत्ता संघर्ष के अलावा कुछ नहीं है। वे अपनी ताकत और पद बचाने के लिए ऐसा कर रहे हैं।’’ अभिनेता से राजनेता बने हासन ने कहा कि एमएनएम तेजी से तमिलनाडु के लोगों का समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रही है और वर्ष 2021 में सरकार बनाएगी, पुराने और बेकार हो चुके राजनीतिक दलों को हटाएंगे और उनका भ्रष्टाचार खत्म कर बेहतर प्रशासन मुहैया कराएंगे, लोग जिसके हकदार हैं। 

इसे भी पढ़ें: ''गर्व कभी नहीं हारता, हमारा गौरव, हमारी जीत... इसरो आप पर हमें गर्व है''





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...