आंधी-तूफान से प्रभावितों के मुआवजे पर कमलनाथ का हमला, कहा- आप सिर्फ गुजरात के PM नहीं

By अभिनय आकाश | Publish Date: Apr 17 2019 10:34AM
आंधी-तूफान से प्रभावितों के मुआवजे पर कमलनाथ का हमला, कहा- आप सिर्फ गुजरात के PM नहीं
Image Source: Google

गुजरात के साथ राजस्थान और मध्य प्रदेश में भी आंधी-तूफान से कई लोगों की मौत हुई है, लेकिन उनके लिए कोई राशि की घोषणा नहीं की गई है। मध्य प्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने के कारण 15 लोगों के मरने की खबर सामने आई है।

नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में आंधी तूफान के कहर की आती खबरों के बीच इस पर सियासत भी शुरु हो गई है। पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात में आंधी-तूफान की वजह से मरने वालों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा करने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री को निशाने पर लिया है। कमलनाथ ने ट्वीट करते हुआ लिखा कि ‘मोदी जी आप देश के पीएम हैं ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है। लेकिन आपकी संवेदनाएं सिर्फ गुजरात तक सीमित? भले यहां आपकी पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन लोग यहां भी बसते हैं। 

इसे भी पढ़ें: ‘सभी मोदी चोर हैं’ वाले बयान पर प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी पर किया तीखा प्रहार

बता दें कि गुजरात के साथ राजस्थान और मध्य प्रदेश में भी आंधी-तूफान से कई लोगों की मौत हुई है, लेकिन उनके लिए कोई राशि की घोषणा नहीं की गई है। मध्य प्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने के कारण 15 लोगों के मरने की खबर सामने आई है। मौसम विभाग ने बुधवार को भी देश के कई राज्यों में आंधी और बारिश का अलर्ट जारी किया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video