कोविड-19 के डर से बेटों ने बुजुर्ग मां को घर में प्रवेश करने से रोका

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2020   10:15
कोविड-19 के डर से बेटों ने बुजुर्ग मां को घर में प्रवेश करने से रोका

करीमनगर नगर निगम के संभागीय सदस्य इडला अशोक ने बताया कि लॉकडाउन में ढील के बाद महाराष्ट्र के शोलापुर में अपने एक रिश्तेदार के घर में रह रही बुजुर्ग महिला शुक्रवार को वापस आई थीं लेकिन उनके बड़े बेटे और बहू ने उन्हें घर में प्रवेश नहीं करने दिया।

करीमनगर। तेलंगाना के करीमनगर में कोरोना वायरस संक्रमण के डर के कारण बेटों ने 80 वर्षीय मां को घर में प्रवेश करने से रोक दिया क्योंकि वह महाराष्ट्र से लौटी थीं जोकि संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित है। करीमनगर नगर निगम के संभागीय सदस्य इडला अशोक ने बताया कि लॉकडाउन में ढील के बाद महाराष्ट्र के शोलापुर में अपने एक रिश्तेदार के घर में रह रही बुजुर्ग महिला शुक्रवार को वापस आई थीं लेकिन उनके बड़े बेटे और बहू ने उन्हें घर में प्रवेश नहीं करने दिया। 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में विभिन्न राज्यों से श्रमिकों को लेकर 132 ट्रेन पहुँचीं, अभी भी प्रवासियों के लौटने का सिलसिला जारी

उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला ने समझाया कि वह कोरोना वायरस संक्रमित नहीं है और पूरी तरह स्वस्थ है लेकिन बेटे नहीं माने। अशोक ने कहा कि महिला के छोटे बेटे ने अपने घर में ताला लगा लिया और कहीं चला गया। बाद में पड़ोसियों के हस्तेक्षप के बाद बड़े बेटे ने महिला को घर में आने दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।