कर्नाटक में कोरोना के 9 नए मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 532 हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   16:26
कर्नाटक में कोरोना के 9 नए मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 532 हुई

स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को बताया, ‘‘ कल शाम से आज दोपहर तक कुल नौ नए मामले सामने आए… अब तक कोविड-19 के 532 मामलों की पुष्टि हो चुकी है।’’

बेंगलुरु। कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के नौ नए मामले सामने आए हैं जिसमें पांच बच्चे भी शामिल हैं। इन मामलों को मिला कर राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 532 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को बताया, ‘‘ कल शाम से आज दोपहर तक कुल नौ नए मामले सामने आए… अब तक कोविड-19 के 532 मामलों की पुष्टि हो चुकी है।’’ विभाग ने अपनी दोपहर की स्थिति रिपोर्ट में बताया कि इनमें से 20 लोगों की मौत हो गई तथा 215 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस के संबंध में ट्वीट को लेकर लाइट ऑफ अंडमान के संपादक गिरफ्तार 

नौ नए मामलों में से पांच बच्चे हैं। ये क्रमश: छह, 12, 14 और 17 साल की लड़कियां तथा 12 साल का एक लड़का है। ये सभी कोविड-19 से संक्रमित लोगों के संपर्क में आए थे। आठ मामले कलबुर्गी के और एक मामला बेलगावी जिले के हुक्केरी का है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।