शत्रुघ्न सिन्हा का रूडी पर पलटवार, कहा- दबाव में न झुकें, रीढ़ को सीधा रखें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 22 2019 8:48AM
शत्रुघ्न सिन्हा का रूडी पर पलटवार, कहा- दबाव में न झुकें, रीढ़ को सीधा रखें

भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कोलकाता में हाल में आयोजित ममता बनर्जी की रैली में भाजपा नेतृत्व पर प्रहार करने पर भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर हमला किया था।

पटना। पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को अपनी पार्टी के प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी पर कटाक्ष किया कि दरकिनार होने के कारण बहुत दबाव में चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री के लिए वह सहानुभूति रखते हैं। भाजपा सांसद रूडी ने कोलकाता में हाल में आयोजित ममता बनर्जी की रैली में भाजपा नेतृत्व पर प्रहार करने पर सिन्हा पर हमला किया था। 

इसे भी पढ़ें : ममता की रैली लोकतंत्र को बचाने के लक्ष्य से आयोजित की गई थी

अभिनेता से राजनेता बने सिन्हा ने रूडी का नाम लिए बिना कहा, ‘मुझे पार्टी के युवा प्रवक्ता और पुराने मित्र के बयान पर आश्चर्य नहीं हुआ। कुछ लोग कह रहे हैं कि मेरे युवा मित्र पार्टी में दरकिनार किए जाने के कारण बहुत दबाव में हैं। हमें उनके प्रति सहानुभूति रखनी चाहिए क्योंकि ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने दबाव में मेरे खिलाफ बयान दिए होंगे या शायद खुद को प्रासंगिक बनाए रखने का उनका यह प्रयास होगाा।’

इसे भी पढ़ें : प्रधानमंत्री का नाम लिए बिना BJP नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा निशाना

रूडी ने सिन्हा को बहुत ही चतुर और अवसरवादी बताते हुए कहा था कि अयोग्य ठहराए जाने से बचने के लिए संसद में जब भी कोई व्हिप पार्टी द्वारा जारी किया जाता था वह संसद में उपस्थित रहते थे। उन्होंने यह भी कहा था कि कोलकाता रैली में सिन्हा की मौजूदगी का उनकी पार्टी निश्चित तौर पर संज्ञान लेगी। सिन्हा ने एक अन्य ट्वीट में रूडी को सलाह दी कि वह दबाव में न झुकें और अपनी रीढ़ सीधी रखें और विरोध के बावजूद व्यक्तिगत होने की ज़रूरत नहीं है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video