गुजरात में केजरीवाल के ड्रामे की खुली पोल! जिस ऑटो ड्राइवर के घर किया डिनर वो बोला- मैं तो पीएम मोदी का फैन हूं

Kejriwal
creative common
अभिनय आकाश । Sep 30, 2022 2:57PM
विक्रम दंतानी पीएम मोदी की रैली में पहुंच गए और खुद को मोदी का समर्थक, मोदी का फैन बताया। दंतानी ने कहा कि उन्होंने खुद अपनी मर्जी से केजरीवाल को नहीं बुलाया। यूनियन वालों के कहने पर घर पर बुलाया गया था।

मिशन गुजरात पर लगे केजरीवाल को बड़ा झटका लगा है। केजरीवाल जिस ऑटोवाले के घर खाना खाने गए थे। वो विक्रम दंतानी पीएम मोदी की रैली में भी नजर आए। विक्रम दंतानी ने पीएम मोदी को अपना नेता बताया है। आपको याद होगा दिल्ली सीएम केजरीवाल विक्रम के घर पर ऑटो में बैठकर गए थे और प्रोटोकॉल टूटने पर पुलिस से भिड़ भी गए थे। आज वही विक्रम दंतानी पीएम मोदी की रैली में पहुंच गए और खुद को मोदी का समर्थक, मोदी का फैन बताया। दंतानी ने कहा कि उन्होंने खुद अपनी मर्जी से केजरीवाल को नहीं बुलाया। यूनियन वालों के कहने पर घर पर बुलाया गया था। 

इसे भी पढ़ें: 'शहर में ट्रांसपोर्ट व्यवस्था का दुरुस्त होना जरूरी', मोदी बोले- 21वीं सदी के भारत को मिलने वाली है नई गति

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की भगवा टोपी पहने हुए दंतानी ने कहा कि वह पीएम मोदी के प्रशंसक हैं और हमेशा से भाजपा के मतदाता रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह दंतानीवास इलाके से हैं, जो भाजपा का पारंपरिक गढ़ है।मीडिया से बात करते हुए दंतानी ने कहा कि आज पीएम मोदी की रैली में दंतानीनगर के लोगों से भरी एक बस आई थी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की कभी जानकारी नहीं थी कि केजरीवाल उनके घर आने पर राजनीति करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया के बाद अब अरविंद केजरीवाल को सता रहा है राघव चड्ढा की गिरफ्तारी का डर, जानें क्या है पूरा माझरा

अपने साक्षात्कार में रिक्शा चालक ने यह भी खुलासा किया कि इस महीने की शुरुआत में अहमदाबाद में आप की बैठक के दौरान अरविंद केजरीवाल को निमंत्रण पूर्व नियोजित था और उन्होंने केवल वही किया जो ऑटो-रिक्शा संघ ने उन्हें करने के लिए कहा था। 

अन्य न्यूज़