केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा, हम लोगों को समझाने में असफल रहे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 29 2019 4:41PM
केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा, हम लोगों को समझाने में असफल रहे
Image Source: Google

पत्र में केजरीवाल ने ‘शानदार’ अभियान चलाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की सराहना की।उन्होंने कहा कि हालांकि परिणाम हमारी उम्मीद के अनुरूप नहीं रहे।

नयी दिल्ली। आम चुनावों में अपनी पार्टी की भारी हार के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं को एक खुला पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि पार्टी लोगों को यह समझाने में असफल रही कि लोकसभा चुनावों में उसे क्यों वोट दिया जाना चाहिए। 



पत्र में केजरीवाल ने ‘शानदार’ अभियान चलाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की सराहना की।उन्होंने कहा कि हालांकि परिणाम हमारी उम्मीद के अनुरूप नहीं रहे। चुनाव के पश्चात जमीनी समीक्षा में दो मुख्य कारण उभर कर सामने आये हैं। पहला, देश में व्याप्त वातावरण का प्रभाव दिल्ली में भी पड़ा। दूसरा, लोगों ने इस ‘बड़े चुनाव’ को मोदी और राहुल के बीच देखा और उसी अनुसार वोट दिया। 
उन्होंने कहा कि जो भी कारण हो, लेकिन हम आम लोगों को यह समझाने में सफल नहीं रहे कि आप (पार्टी) को वोट क्यों देना चाहिए। केजरीवाल ने सकारात्मक पहलू के बारे में कहा, ‘‘लोगों ने उत्साहपूर्वक हमें आश्वासन दिया है कि दिल्ली विधानसभा के छोटे चुनाव में वे दिल्ली में हमारे द्वारा कराये गये कार्यों के लिए वोट देंगे।’’


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video