नॉमिनेशन दाखिल करने पहुंचे केजरीवाल बोले, AAP के खिलाफ सभी दल हुए एक

नॉमिनेशन दाखिल करने पहुंचे केजरीवाल बोले, AAP के खिलाफ सभी दल हुए एक

नॉमिनेशन दाखिल करने से पहले केजरीवाल ने बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को हराने के लिए सभी पार्टियां एक हो गई हैं। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा है कि उनकी लड़ाई भ्रष्टाचार को खत्म करने की है और वह स्कूलों और हॉस्पिटल्स को भी बेहतर बनाएंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली सीट से नामांकन भरने के लिए रिटर्निंग ऑफिसर के दफ्तर जामनगर हाउस पहुंचे हैं। नॉमिनेशन दाखिल करने से पहले केजरीवाल ने बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को हराने के लिए सभी पार्टियां एक हो गई हैं। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा है कि उनकी लड़ाई भ्रष्टाचार को खत्म करने की है और वह स्कूलों और हॉस्पिटल्स को भी बेहतर बनाएंगे।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन है और बीते दिन रोड शो के दौरान जाम में फंसने की वजह से केजरीवाल नामांकन नहीं कर सके थे। नई दिल्ली की विधानसभा सीट से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी ने अंतिम समय में सुनील यादव को और कांग्रेस ने रोमेश सब्बरवाल को मैदान में उतारा है। दिल्ली के दंगल में आम आदमी पार्टी सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ी रही है। बीजेपी ने 67 तो कांग्रेस ने 66 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।