केरल पुलिस ने दो आरएसएस कार्यकर्ताओं को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2022   09:29
केरल पुलिस ने दो आरएसएस कार्यकर्ताओं को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया

केरल पुलिस ने सोमवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के दो कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी दर्ज की। उन्हें रविवार रात अलप्पुझा के पास मन्नाचेरी से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, उन्होंने आरएसएस के दो कार्यकर्ताओं सुमेश उर्फ ​​बिट्टू और श्रीनाथ की गिरफ्तारी दर्ज की है।

अलप्पुझा। केरल पुलिस ने सोमवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के दो कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी दर्ज की। उन्हें रविवार रात अलप्पुझा के पास मन्नाचेरी से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, उन्होंने आरएसएस के दो कार्यकर्ताओं सुमेश उर्फ ​​बिट्टू और श्रीनाथ की गिरफ्तारी दर्ज की है। उन्होंने बताया कि सुमेश और श्रीनाथ के पास से हथियार बरामद किए गए हैं और उनके खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, “स्थानीय एसडीपीआई पार्षद और उनके दोस्त ने शिकायत दी है कि आरएसएस के इन कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया था। इस शिकायत के आधार पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।”

इसे भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती का पीएम पर निशाना, बोलीं- प्रधानमंत्री मोदी के जम्मू दौरे से कश्मीर में कुछ नहीं बदलने वाला

अधिकारियों के अनुसार, मामले में आगे की जांच जारी है। संयोग से वह स्थान जहां से दोनों को पकड़ा गया है, उस क्षेत्र के बहुत करीब है, जहां एसडीपीआई के राज्य सचिव केएस शान की पिछले साल 18 दिसंबर को एक गिरोह ने हत्या कर दी थी। इस गिरोह में कथित तौर पर ज्यादातर आरएसएस कार्यकर्ता शामिल थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।