मोदी के 'काशी जैसा केरल' पर राहुल का पलटवार, PMO और नागपुर से नहीं चलेगा केरल

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jun 9 2019 12:18PM
मोदी के 'काशी जैसा केरल' पर राहुल का पलटवार, PMO और नागपुर से नहीं चलेगा केरल
Image Source: Google

राहुल ने कहा कि मुझे नरेंद्र मोदी और भाजपा से कोई उम्मीद नहीं है कि वो देश या केरल के लिए कुछ करेंगे। वो लोग सिर्फ गुस्से और नफरत की राजनीति करते हैं।

केरल। लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने पहले दौर के तहत केरल में मौजूद हैं। अमेठी में हार के बाद वायनाड से प्रचंड जीत दर्ज करने वाले राहुल वोटरों का धन्यवाद अदा करने के इरादे से तीन दिवसीय यात्रा पर हैं। आज उन्होंने काझीकोड में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ को निशाने पर लिया। राहुल ने पीएम के केरल को काशी जैसा अपना बताने वाले बयान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि केरल प्रधानमंत्री कार्यालय और नागपुर से नहीं चलेगा।

इसे भी पढ़ें: अध्यक्ष पद छोड़ने पर अड़े राहुल गांधी, कांग्रेस विकल्पों पर कर रही विचार!

राहुल ने कहा कि मुझे नरेंद्र मोदी और भाजपा से कोई उम्मीद नहीं है कि वो देश या केरल के लिए कुछ करेंगे। वो लोग सिर्फ गुस्से और नफरत की राजनीति करते हैं।  इसके अलावा वह एक रिटायर्ड नर्स राजम्मा से भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि राजम्मा राहुल गांधी के जन्म के दौरान मौजूद थीं। इससे पहले शनिवार को कालपेट्टा में रोड शो करते हुए भी भाजपा व पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video