खालिस्तानी संगठन ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को मोहाली हमले ‘सबक’ लेने को कहा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 10, 2022   17:58
खालिस्तानी संगठन ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को मोहाली हमले ‘सबक’ लेने को कहा
ani

प्रतिबंधित अलगाववादी संगठन और खालिस्तान समर्थक समूह ‘सिख्स फॉर जस्टिस’ (एसएफजे) ने एक ऑडियो संदेश जारी कर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से कहा है कि उन्हें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से सबक लेना चाहिए और एसएफजे से लड़ाई शुरू नहीं करनी चाहिए।

हमीरपुर (हिप्र)। प्रतिबंधित अलगाववादी संगठन और खालिस्तान समर्थक समूह ‘सिख्स फॉर जस्टिस’ (एसएफजे) ने एक ऑडियो संदेश जारी कर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से कहा है कि उन्हें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से सबक लेना चाहिए और एसएफजे से लड़ाई शुरू नहीं करनी चाहिए। राज्य के कुछ मीडियाकर्मियों को भेजे गए ऑडियो संदेश में एसएफजे के सदस्य गुरपतवंत सिंह पन्नुन ने ठाकुर को धमकी दी है कि अगर उन्होंने धर्मशाला में खालिस्तानी झंडे लहराने के विरुद्ध कार्रवाई की तो “हिंसा” होगी।

इसे भी पढ़ें: चारधाम के तीर्थयात्रियों के पंजीकरण में 1,000 यात्रियों की हुई वृद्धि, मुख्यमंत्री धामी बोले- रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है

मोहाली में सोमवार को पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग मुख्यालय पर आरपीजी से हुए हमले का हवाला देते हुए पन्नुन ने कहा कि ऐसा “शिमला में भी हो सकता था।” एसएफजे ने कहा कि जून में “ऑपरेशन ब्लू स्टार की 38वीं वर्षगांठ” पर पौंटा साहिब से, हिमाचल प्रदेश में खालिस्तान पर जनमत संग्रह की तारीख की घोषणा की जाएगी। एसएफजे ने हाल में धर्मशाला में विधानसभा के द्वार पर खालिस्तान के झंडे लगाए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।