पैसे के लेनदेन में युवक की हत्या, हत्या कर शव रास्ते पर फेंका

पैसे के लेनदेन में युवक की हत्या, हत्या कर शव रास्ते पर फेंका

जिसके बाद शराब के नशे में चार लोगों ने मिलकर ग्राम पिपलियाखेड़ी थाना सुठालिया निवासी मामा उर्फ बनेसिंह सौंधिया पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया था। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक तीन-चार साल से बामनगांव में रहकर मजदूरी का काम करता था।

राजगढ़। मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले के खिलचीपुर थाना क्षेत्र के बामनगांव में पैसे के लेनदेन पर की गई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपित अभी भी फरार बताया जा रहा है।थाना प्रभारी मुकेश गौड़ ने बताया कि 25 दिसम्बर को बामनगांव में बनवारी के कुएं पर शराब पीने के दौरान पैसे के लेनेदेन को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद शराब के नशे में चार लोगों ने मिलकर ग्राम पिपलियाखेड़ी थाना सुठालिया निवासी मामा उर्फ बनेसिंह सौंधिया पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया था। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक तीन-चार साल से बामनगांव में रहकर मजदूरी का काम करता था।

 

इसे भी पढ़ें: मीडिया सकारात्मक पक्ष को भी रिपोर्ट करें: शिवराज सिंह चौहान

आरोपितों ने साक्ष्य छिपाने के लिए उसके शव को मानपुरा के रास्ते में फेंक दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने सोमवार को मौके से शव को कब्जे में लिया। वही पुलिस ने इस मामले में दिनेश पुत्र चुन्नीलाल दांगी, बनवारी पुत्र वंशीलाल, जगदीश पुत्र देवलाल दांगी, देवचंद पुत्र छोटूलाल दांगी निवासी बामनगांव के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। वही मामले में पुलिस ने तात्कालिक कार्रवाई करते हुए तीन आरोपित दिनेश, बनवारी और जगदीश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि देवचंद फरार बताया गया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।