छिंदवाड़ा में 56 नहीं 36 घंटे का लॉकडाउन, आपदा प्रबंधन की बैठक में लिया गया निर्णय

Lockdown
लेकिन बाद में कलेक्टर ने कहा कि 56 नहीं 36 घंटे का लॉकडाउन रहेगा। यह लॉकडाउन शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा। वही गुरूवार को छिंदवाड़ा जिले में 39 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है।
छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिला प्रशासन ने बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए सख्त निर्णय लिया है। जिला प्रशासन ने छिंदवाड़ा शहर में शनिवार 26 मार्च रात १० बजे से मंगलवार 30 मार्च सुबह 6 बजे तक कुल 56 घंटे का लॉकडाउन लगाए जाने का निर्णय लिया था। लेकिन बाद में कलेक्टर ने कहा कि 56 नहीं 36 घंटे का लॉकडाउन रहेगा। यह लॉकडाउन शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा। वही गुरूवार को छिंदवाड़ा जिले में 39 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कोरोना के 1885 नये मामले, 09 लोगों की मौत

छिंदवाड़ा जिला कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने बताया कि जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार तेजी से बढ़ रहा है। जिसके चलते प्रतिदिन कुल औसतन मरीजों की संख्या 20 से ज्यादा पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि आपदा प्रबंधन की बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया। उन्होंने कहा कि जिले में सोमवार 29 मार्च होली के दिन लॉकडाउन नहीं रहेगा लेकिन लोगों से अपील की गई है कि वह अपने घरों पर ही रहे और वही होली का त्यौहार मनाए। 

अन्य न्यूज़