Lok Sabha Election 2019- इस दिन होगी उत्तराखंड में PM मोदी की जनसभा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 20, 2019   14:55
Lok Sabha Election 2019- इस दिन होगी उत्तराखंड में PM मोदी की जनसभा

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन ने बताया कि प्रधानमंत्री 28 मार्च को उत्तराखंड के रुद्रपुर में ऐतिहासिक रैली को सम्बोधित करेंगे जिसके लिये तैयारियां प्रारम्भ कर दी गई हैं।

देहरादून। उत्तराखंड में पांचों सीटों पर 11 अप्रैल को पहले चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मार्च को रूद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन ने बताया कि प्रधानमंत्री 28 मार्च को उत्तराखंड के रुद्रपुर में ऐतिहासिक रैली को सम्बोधित करेंगे जिसके लिये तैयारियां प्रारम्भ कर दी गई हैं।कुमांऊ क्षेत्र में स्थित रूद्रपुर नैनीताल संसदीय क्षेत्र का भाग है जिसका प्रभाव आसपास के क्षेत्रों में भी पडे़गा। गत 14 फरवरी को भी प्रधानमंत्री मोदी की रैली रूद्रपुर में होने वाली थी लेकिन मौसम खराब होने के कारण वह रैली स्थल तक नहीं पहुंच पाये थे और फोन से जनसभा को संबोधित किया था। 

इसे भी पढ़ें: जेटली पर चिदंबरम का पलटवार, पूछा- क्या सरकार से सहमत लोग जी हुजूरी करने वाले हैं

डॉ भसीन ने बताया कि भाजपा द्वारा 24 और 26 मार्च को पूरे देश में 500 रैलियाँ आयोजित करने का जो निर्णय लिया गया है उसी सिलसिले में उत्तराखंड में भी सात स्थानों पर विशाल जनसभाएँ आयोजित की जा रही हैं। सिंह कोश्यारी सम्बोधित करेंगे। सात में से तीन जनसभाएँ 24 मार्च को और चार जनसभाएं 26 मार्च को होंगी। डॉ भसीन ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी जहां अपने नामांकन दाखिल करेंगे वहाँ नामांकन के दिन भी जनसभाएँ होंगी और इनमें भी वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। प्रदेश के पांचों संसदीय क्षेत्रों, टिहरी, पौड़ी, अल्मोड़ा, नैनीताल और हरिद्वार पर फिलहाल भाजपा काबिज है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।