लखनऊ में मां और बेटी की दंबगई, हल्की सी टक्कर लगने के बाद कार चालक से की गाली-गलौज

arrest
Prabhsakshi
निधि अविनाश । Aug 31, 2022 3:53PM
लखनऊ के 1090 चौराहे के पास इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास एक महिला अपनी मां के साथ जा रही थी तभी उसकी कार की टक्कर किसी दूसरे शख्स के साथ हो गई। कार टकराने के बाद बेटी के साथ-साथ मां भी भड़कती हुई बाहर निकली और जमकर लड़ाई करने लगी।

लखनऊ से एक मां और बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में मां और बेटी अपनी दंबगई दिखाते हुए नजर आ रही है। दरअसल, दंबग महिला का कार दूसरे कार से टकरा गई जिसके बाद उसने जमकर बवाल मचाया। आरोप है कि महिला ने कार चालक के साथ जमकर गाली-गलौज की। इसके अलावा जो इसका वीडियो बना रहा था उससे भी महिला की नोकझोंक हो गई।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में सपा दफ्तर के बाहर चला बुलडोजर, अवैध दुकानों को किया गया ध्वस्त

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के 1090 चौराहे के पास इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास एक महिला अपनी मां के साथ जा रही थी तभी उसकी कार की टक्कर किसी दूसरे शख्स के साथ हो गई। कार टकराने के बाद बेटी के साथ-साथ मां भी भड़कती हुई बाहर निकली और जमकर लड़ाई करने लगी।

इसे भी पढ़ें: चाणक्य की धरती से बीजेपी के खिलाफ रणनीति, KCR ने पटना में नीतीश कुमार और तेजस्वी से की मुलाकात

इसके अलावा दोनों ने मारने के लिए पत्थर तक उठा लिए। इस दौरान जब एक राहगीर ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो मां-बेटी उससे भी भिड़ गए। विवाद के बाद भले ही दोनों महिलाएं चली गई लेकिन इनका एक लड़ाई वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

अन्य न्यूज़