मध्य प्रदेश का आगर मालवा जिला हुआ कोरोना मुक्त, मुख्यमंत्री ने दी बधाई

मध्य प्रदेश का आगर मालवा जिला हुआ कोरोना मुक्त, मुख्यमंत्री ने दी बधाई
प्रतिरूप फोटो

प्रदेश के आगर मालवा जिले से राहत भरी खबर है। आगर मालवा जिला पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो चुका है। यहां आज कोरोना का एक भी मामला सामने नहीं आया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से कमी आ रही है। एक जून से प्रदेश सरकार अनलॉक की प्रक्रिया भी शुरू होने जा रही है। इस बीच प्रदेश के आगर मालवा जिले से राहत भरी खबर है। आगर मालवा जिला पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो चुका है। यहां आज कोरोना का एक भी मामला सामने नहीं आया है।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश सरकार ने राष्ट्रीय पेंशन योजना में शासकीय अंशदान 10 से बढ़ाकर किया 14 प्रतिशत

आगर मालवा जिले के कोरोना मुक्त होने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुशी जाहिर करते हुए प्रशासन और जिले की जनता को बधाई दी है। मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि आज आगर मालवा जिले में कोविड-19 का एक भी केस नहीं आया है। स्थानीय प्रशासन और जनता को बधाई देता हूं, जिनके सतत प्रयासों और सजगता के कारण अब धीरे-धीरे स्थितियां सामान्य हो रही हैं। हमें ऐसे ही सावधानी का पालन करते रहना है और जिले को कोरोना से मुक्त करना है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।