Maharashtra: ठाणे में 19.6 लाख रुपये की मेफेड्रोन के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

person arrested with Mefedron
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
पुलिस के मुताबिक, 21 जनवरी को काशमीरा इलाके में गश्त के दौरान पुलिस के मादक पदार्थ रोधी इकाई के अधिकारियों ने एक व्यक्ति को मंदिर के पास संदिग्ध तरीके से घूमते हुए देखा। पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, संदिग्ध व्यक्ति पुलिसकर्मियों को देखकर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने 54 वर्ष के एकव्यक्ति को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 19.6 लाख रुपये मूल्य की मेफेड्रोन जब्त की है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, 21 जनवरी को काशमीरा इलाके में गश्त के दौरान पुलिस के मादक पदार्थ रोधी इकाई के अधिकारियों ने एक व्यक्ति को मंदिर के पास संदिग्ध तरीके से घूमते हुए देखा। पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, संदिग्ध व्यक्ति पुलिसकर्मियों को देखकर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

इसे भी पढ़ें: Ashish Mishra Bail | लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मिली आशीष मिश्रा को 8 हफ्ते की जमानत, यूपी जाने पर लगा बैन

विज्ञप्ति में कहा गया है कि पुलिस ने पालघर जिले के नालासोपारा इलाके के रहने वाले आरोपी फहीम करीम खान के कब्जे से 98 ग्राम मेफेड्रोन जब्त की। इसमें कहा गया है कि आरोपी के खिलाफ स्वापक औषधि और मनःप्रभावी पदार्थ अधिनियम, (एनडीपीएस) के प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज किया गया। फिलहाल, पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी को मेफेड्रोन कहां से मिली और वह इसे किसको बेचना चाहता था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़