Maharashtra: राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होना चाहते हैं भगत सिंह कोश्यारी, पीएम को भी कराया अवगत

Bhagat Singh Koshyari
ANI
अंकित सिंह । Jan 23, 2023 4:15PM
राज्यपाल कार्यालय के ट्वीट में यह भी लिखा गया है कि माननीय प्रधान मंत्री की हाल की मुंबई यात्रा के दौरान, मैंने उन्हें सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होने और अपना शेष जीवन पढ़ने, लिखने और अन्य गतिविधियों में बिताने की अपनी इच्छा से अवगत कराया है।

अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आने वाले महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अपने पद से हटने की इच्छा जता दी है। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है और अपनी इस इच्छा से उन्हें अवगत कराया है। उन्होंने कहा कि संतों, समाज सुधारकों और वीर सेनानियों की भूमि महाराष्ट्र जैसे महान राज्य के राज्य सेवक या राज्यपाल के रूप में सेवा करना मेरे लिए पूर्ण सम्मान और सौभाग्य की बात थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले 3 साल से कुछ ज्यादा समय के दौरान महाराष्ट्र की जनता से जो प्यार और स्नेह मुझे मिला है, उसे मैं कभी नहीं भूल सकता।

इसे भी पढ़ें: NCP चीफ के मुरीद हुए महाराष्ट्र CM शिंदे, कहा- अक्सर करते हैं मुझे कॉल, पवार के योगदान को नहीं किया जा सकता नजरअंदाज

राज्यपाल कार्यालय के ट्वीट में यह भी लिखा गया है कि माननीय प्रधान मंत्री की हाल की मुंबई यात्रा के दौरान, मैंने उन्हें सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होने और अपना शेष जीवन पढ़ने, लिखने और अन्य गतिविधियों में बिताने की अपनी इच्छा से अवगत कराया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे हमेशा माननीय प्रधान मंत्री से प्यार और स्नेह मिला है और मुझे इस संबंध में भी ऐसा ही मिलने की उम्मीद है। आपको बता दें कि उन्होंने हाल में ही छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर एक बयान दे दिया था जिसके बाद से राज्य में उनके जबरदस्त तरीके से आलोचना हो रही थी। भाजपा गठबंधन की सरकार भी असहज स्थिति में आ गई थी।

अन्य न्यूज़