मल्लिकार्जुन खड़गे बोले, वास्तविक परिणाम कांग्रेस के लिए होंगे संतोषजनक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 20 2019 8:17PM
मल्लिकार्जुन खड़गे बोले, वास्तविक परिणाम कांग्रेस के लिए होंगे संतोषजनक
Image Source: Google

अधिकतर एग्जिट पोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक और कार्यकाल का अनुमान जताया गया है और इनमें से कुछ ने भाजपा नीत राजग को 272 के बहुमत के आंकड़े को आसानी से पार कर 300 से अधिक सीट आने की संभावना जाहिर की है।

मुंबई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने सत्ता में राजग की वापसी का अनुमान करने वाले एग्जिट पोल को सोमवार को खारिज कर दिया और कहा कि वास्तविक परिणाम उनकी पार्टी के लिए “संतोषजनक” होंगे। 543 सदस्यीय लोकसभा की 542 सीटों पर सात चरणों में हुए चुनाव रविवार को संपन्न हुए। मतों की गणना बृहस्पतिवार को होगी। 

 
अधिकतर एग्जिट पोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक और कार्यकाल का अनुमान जताया गया है और इनमें से कुछ ने भाजपा नीत राजग को 272 के बहुमत के आंकड़े को आसानी से पार कर 300 से अधिक सीट आने की संभावना जाहिर की है। लोकसभा में कांग्रेस के नेता ने यहां संवाददाताओं से कहा, “एग्जिट पोल उतने सही नहीं होते।


हमारी पार्टी के कायकर्ताओं, विधायकों एवं पार्षदों की ओर से हमें जो प्रतिक्रिया मिल रही है वह ज्यादा भरोसेमंद है। हमें पता है कि किस इलाके ने किस पार्टी के लिए वोट किया है और उसके आधार पर 23 मई को आने वाले नतीजे कांग्रेस के लिए संतोषजनक होंगे।” उन्होंने पूर्वानुमानों को खारिज करते हुए कहा, “हम हमारी पार्टी के काम को और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रयासों को जानते हैं। ऐसे एग्जिट पोल में बमुश्किल ही कुछ सच होता है।”

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video