कोलकाता के चर्च में क्रिसमस की प्रार्थना सभा में शामिल हुईं ममता बनर्जी, लोगों को दी बधाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 25, 2020   10:35
कोलकाता के चर्च में क्रिसमस की प्रार्थना सभा में शामिल हुईं ममता बनर्जी, लोगों को दी बधाई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को शहर के एक चर्च में प्रार्थना सभा में भाग लेने के बाद लोगों को क्रिसमस की बधाई दी। बनर्जी ने कोलकाता के कैथेड्रल ऑफ द मोस्ट होली रोजरी चर्च में आयोजित प्रार्थना में भाग लिया।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को शहर के एक चर्च में प्रार्थना सभा में भाग लेने के बाद लोगों को क्रिसमस की बधाई दी। बनर्जी ने कोलकाता के कैथेड्रल ऑफ द मोस्ट होली रोजरी चर्च में आयोजित प्रार्थना में भाग लिया। उन्होंने कहा, ‘‘बंगाल की यह खूबसूरती है कि हम सभी त्योहार मनाते हैं और शांति, प्रसन्नता और उल्लास का संदेश देते हैं।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिंदुत्व के आदर्श मदन मोहन मालवीय की जयंती पर श्रद्धांजलि दी

क्रिसमस का त्योहार उल्लास के साथ हर जगह शुरू हो गया है।’’ राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी राज्य के लोगों को क्रिसमस की बधाई दी। राज्यपाल ने बताया कि राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान और राज्य सरकार के मंत्री फिरहाद हाकिम ने राज भवन में उनसे अलग-अलग मुलाकात की और क्रिसमस की बधाई दी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।