ममता 'दीदी' ने आदित्य और संजय से की मुलाकात, नहीं मिले उद्धव ठाकरे

ममता 'दीदी' ने आदित्य और संजय से की मुलाकात, नहीं मिले उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने बताया कि ममता बनर्जी मुंबई में आईं हैं और हमने उनका स्वागत किया है। वह 2-3 साल पहले भी मुंबई में आई थीं तब भी हमने उनसे मुलाकात की थी। हमारी उनके साथ बैठक हुई है और काफी विषयों पर चर्चा हुई।

मुंबई। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को मुंबई में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे और शिवसेना सांसद संजय राउत से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे का बयान सामने आया। जिसमें उन्होंने बताया कि ममता बनर्जी मुंबई में आईं हैं, हमने उनका स्वागत किया है। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस की बुलाई बैठक में शामिल नहीं हुई टीएमसी, दिए रास्ते अलग होने के संकेत 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने बताया कि ममता बनर्जी मुंबई में आईं हैं और हमने उनका स्वागत किया है। वह 2-3 साल पहले भी मुंबई में आई थीं तब भी हमने उनसे मुलाकात की थी। हमारी उनके साथ बैठक हुई है और काफी विषयों पर चर्चा हुई।

दो दिवसीय मुंबई दौरे पर ममता

मुंबई दौरे पर आईं ममता बनर्जी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करना चाहती थी लेकिन यह मुलाकात हो पाना संभव नहीं था। संजय राउत ने ट्वीट कर इसके पीछे की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने मुख्यमंत्री ठाकरे के स्वास्थ्य की जानकारी ली है और वो उनसे मिलना चाहती थीं लेकिन स्वास्थ्य कारणों से ऐसा नहीं हो पाएगा। इसलिए आदित्य ठाकरे उनसे मुलाकात करेंगे।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के सिपहसालारों को मिल रहा ममता का साथ, भाजपा से टक्कर लेने के लिए 'दीदी' ढहा रही पुराने सहयोगी का किला 

एनसीपी प्रमुख से मिलेंगी दीदी

ममता बनर्जी ने कहा कि वह देश में विपक्ष के सबसे वरिष्ठ नेताओं में शामिल शरद पवार से मुंबई में भेंट करेंगी। मुंबई पहुंचने के बाद ममता बनर्जी ने मुंबई हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देने पुलिस स्मारक पहुंचीं और फिर सिद्धिविनायक मंदिर गईं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।