रॉबर्ट वाड्रा मामले में बोलीं ममता, चुनावों से पहले भाजपा जान-बूझकर ऐसा कर रही

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 6 2019 8:41PM
रॉबर्ट वाड्रा मामले में बोलीं ममता, चुनावों से पहले भाजपा जान-बूझकर ऐसा कर रही
Image Source: Google

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा इस तरह अचानक हर किसी को नोटिस भेजने का हथकंडा अपनाकर विपक्षी को डराने में कामयाब नहीं हो पाएगी।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ को लेकर बुधवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा आम चुनाव से पहले जान-बूझ कर ऐसा कर रही है। ममता ने कहा कि भाजपा इस तरह अचानक हर किसी को नोटिस भेजने का हथकंडा अपनाकर विपक्षी को डराने में कामयाब नहीं हो पाएगी। बनर्जी ने कहा कि हम इसके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।

इसे भी पढ़ें: रॉबर्ट वाड्रा के ED के समक्ष पेश होने पर बोलीं प्रियंका, अपने पति के साथ खड़ी हूं

ममता ने राज्य सचिवालय में पत्रकारों से कहा कि वे (मोदी सरकार) चुनाव से पहले जान-बूझ कर ऐसा कर रहे हैं। गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को रॉबर्ट वाड्रा से विदेश में कथित तौर पर अवैध संपत्ति रखने के सिलसिले में धन शोधन से जुड़े एक मामले में पूछताछ की थी। प्रवर्तन निदेशालय ने वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी के औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल होने के कुछ ही दिन बाद उनसे पूछताछ की। ममता बनर्जी ने कहा कि वह अगले सप्ताह बुधवार और बृहस्तपिवार को दिल्ली में होंगी जहां विपक्षी दल भविष्य की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे।  



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video