अय्यर ने प्रधानमंत्री को कहा था 'नीच किस्म का आदमी', बयान को ठहराया सही

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: May 14 2019 2:38PM
अय्यर ने प्रधानमंत्री को कहा था 'नीच किस्म का आदमी', बयान को ठहराया सही
Image Source: Google

मणिशंकर अय्यर ने अपने लेख में प्रधानमंत्री के लिए इस्तेमाल किए गए नीच आदमी वाले विवादित बयान को एकदम उचित ठहराया है। जिसके तुरंत बाद ही भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मणिशंकर अय्यर को एब्यूजर इन चीफ का तबका दे दिया है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के अंतिम पड़ाव में अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री के लिए नीच शब्द के इस्तेमाल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह अपने 'नीच आदमी' वाले बयान पर कायम हैं। मणिशंकर अय्यर द्वारा बयान देने के तुरंत बाद ही एक बार फिर से देश की राजनीति गरमा गई है। मणिशंकर अय्यर ने अपने लेख में प्रधानमंत्री के लिए इस्तेमाल किए गए नीच आदमी वाले विवादित बयान को एकदम उचित ठहराया है। जिसके तुरंत बाद ही भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मणिशंकर अय्यर को एब्यूजर इन चीफ का तबका दे दिया है।  

इसे भी पढ़ें: बीजेपी नेता के विवादित बोल, कहा- स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनने लगीं

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए मणिशंकर अय्यर ने कहा कि मैंने अपने बयान को लेकर पूरा एक लेख लिखा है और सिर्फ एक हिस्से को लेकर आप लोग मुझसे सवाल पूछ रहे हैं। मैं आप एक पंक्ति चुनकर मुझसे कहिए कि आप इस पर बताएं तो मैं तुम्हारे खेल में आने वाला नहीं हूं। मैं उल्लू नहीं हूं। दरअसल, साल 2017 में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री को 'नीच किस्म का आदमी' बताया था। जिसके लेकर काफी बवाल मचा था और यहीं वजह थी कि भाजपा को टक्कर देती हुई दिखाई दे रही कांग्रेस चुनावों में जीत दर्ज नहीं कर पाईं। अय्यर ने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर मैंने लेख लिखा है और यह मेरा व्यक्तिगत बयान है।  

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video