मणिशंकर के बयान को निजी राय बता कांग्रेस ने काटा किनारा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 14 2019 3:47PM
मणिशंकर के बयान को निजी राय बता कांग्रेस ने काटा किनारा
Image Source: Google

अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया रैलियों के बयानों का हवाला देते हुए लेख में कहा है, ‘‘देश की जनता किसी भी सूरत में 23 मई को मोदी को सत्ता से हटा देगी।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ‘नीच’ वाली टिप्पणी को सही ठहराने वाले मणिशंकर अय्यर के लेख से दूरी बनाते हुए उसे उनकी निजी राय करार दिया है। पार्टी प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने संवाददाताओं से कहा कि लेख में अय्यर ने जो कहा है कि वो उनकी निजी राय है। उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने बयानों से पद की गरिमा गिराई है और उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: अय्यर के बयान भाजपा ने कहा- कांग्रेस का दोहरा चरित्र सामने आया

अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया रैलियों के बयानों का हवाला देते हुए लेख में कहा है, ‘‘देश की जनता किसी भी सूरत में 23 मई को मोदी को सत्ता से हटा देगी। अब तक के सबसे ज्यादा ऊटपटांग बयान देने वाले प्रधानमंत्री की यह माकूल विदाई होगी। याद है 2017 में मैंने मोदी को क्‍या कहा था ? क्‍या मैंने सही भविष्‍यवाणी नहीं की थी ? ’’दरअसल, अय्यर ने 2017 में गुजरात विधानसभा चुनाव के समय प्रधानमंत्री मोदी को  नीच किस्म का आदमी  कहा था। इस बयान पर खासा बवाल मचा था और बाद में कांग्रेस नेता को माफी मांगनी पड़ी थी। कांग्रेस ने उन्हें निलंबित कर दिया था, हालांकि कुछ महीनों के बाद उनका निलंबन निरस्त हो गया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video