पंचतत्व में विलीन हुए मनोहर पर्रिकर, बेटे उत्पल ने दी मुखाग्नि

By अंकित सिंह | Publish Date: Mar 18 2019 6:27PM
पंचतत्व में विलीन हुए मनोहर पर्रिकर, बेटे उत्पल ने दी मुखाग्नि
Image Source: Google

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी पर्रिकर के परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट की। पर्रिकर का अंतिम संस्कार मीरामारा बीच पर किया जाएगा ।

मनोहर पर्रिकर का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ। पर्रिकर के बेटे उत्पल ने उन्हें मुखाग्नि दी। हजारों नम आंखों ने उन्हें आखिरी विदाई दी। इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अंतिम यात्रा शुरू हुई। अपने चहेते नेता को अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग उनकी शवयात्रा में उमड़े थे। गोवावासियों के साथ ही आम जनमानस के बीच बेहद लोकप्रिय रहे पर्रिकर की आखिरी बार एक झलक देखने के लिए लोगों का सैलाब अंतिम यात्रा के साथ चल रहा था। 

 
बेहद विनम्र, सुलझे हुए और आम जन के नेता पर्रिकर इस छोटे से तटीय राज्य गोवा से उठकर देश के रक्षा मंत्री के पद तक पहुंचे थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कला अकादमी में दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिजनों से मुलाकात कर अपनी संवेदनाएं जाहिर कीं। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी पर्रिकर के परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट की। पर्रिकर का अंतिम संस्कार मीरामारा बीच पर किया जाएगा । पास ही में गोवा के प्रथम मुख्यमंत्री दयानंद बांदोडकर का स्मारक भी है। उनका अंतिम संस्कार भी इसी जगह पर किया गया था। भाजपा के एक राज्य प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video