CWC की बैठक के बाद आजाद के निवास पर मिले सोनिया को पत्र लिखने वाले कई नेता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 24, 2020   22:48
CWC की बैठक के बाद आजाद के निवास पर मिले सोनिया को पत्र लिखने वाले कई नेता

सीडब्ल्यूसी की बैठक के बाद आजाद के आवास पर कपिल सिब्बल, शशि थरूर, मुकुल वासनिक, मनीष तिवारी और कुछ अन्य नेता मिले। बैठक के बाद इन नेताओं में से किसी ने भी टिप्पणी से इनकार किया।

नयी दिल्ली। कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक के बाद सोमवार को राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद समेत पार्टी के कई ऐसे नेताओं ने बैठक की, जिन्होंने कांग्रेस में पूर्णकालिक अध्यक्ष एवं सामूहिक नेतृत्व की मांग करते हुए सोनिया गांधी को पत्र लिखा था। सूत्रों के मुताबिक, सोनिया को इन नेताओं की ओर से लिखे पत्र के कारण खड़े हुए विवाद की पृष्ठभूमि में हुई सीडब्ल्यूसी की बैठक के बाद आजाद के आवास पर कपिल सिब्बल, शशि थरूर, मुकुल वासनिक, मनीष तिवारी और कुछ अन्य नेता मिले।

इसे भी पढ़ें: सोनिया जी और गांधी परिवार पर अंगुली उठाने वाले शिवराज जी अपनी तरफ तो देखो- जीतू पटवारी

बैठक के बाद इन नेताओं में से किसी ने भी टिप्पणी से इनकार किया। गौरतलब है कि सीडब्ल्यूसी ने सोमवार को मैराथन बैठक के बाद सोनिया गांधी से पार्टी का अंतरिम अध्यक्ष बने रहने का आग्रह करने के साथ ही संगठनात्मक बदलाव के लिए उन्हें अधिकृत किया। पार्टी की शीर्ष नीति निर्धारण इकाई ने नेताओं को कांग्रेस का अनुशासन एवं गरिमा बनाए रखने के लिए अपनी बातें पार्टी के मंच पर रखने की नसीहत दी और कहा कि किसी को भी पार्टी एवं इसके नेतृत्व को कमजोर करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...