मुंबई की बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 लोगों की जलने से मौत, 13 घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

मुंबई की बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 लोगों की जलने से मौत, 13 घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

मुंबई के तारदेव इलाके में शनिवार सुबह आग लग गई। आग की चपेट में आने के कारण 6 लोग घायल हो गए जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर दमकल की 13 गाड़ियां मौजूद रही। फिलहाल कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। बचाव कार्य अभी जारी है।

मुंबई के तारदेव इलाके में शनिवार सुबह आग लग गई। आग की चपेट में आने के कारण 13 लोग घायल हो गए जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कहा जा रहा है कि आग में जलने के कारण 2 लोगों की मौत हो गयी हैं। मौके पर दमकल की 13 गाड़ियां मौजूद रही। फिलहाल कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। बचाव कार्य अभी जारी है।

22 जनवरी को एक आवासीय भवन की 18वीं मंजिल से आग लगने की सूचना मिली थी। इसे सुबह करीब 7:42 बजे लेवल 3 कैटिगरी में ले जाया गया, मौके पर दमकल की 13 गाड़ियां मौजूद हैं। शहर के अग्निशमन विभाग द्वारा साझा किए गए एक अपडेट के अनुसार, 6 लोगों को घायल होने पर भाटिया अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: न्यायाधीश उत्तम आनंद की हत्या मामले से सीबीआई पिंड छुड़ाती नजर आ रही : झारखंड उच्च न्यायालय  

उन्होंने आगे बताया कि यह एक ग्राउंड प्लस 20-मंजिला इमारत है। आग इसकी 18 वीं मंजिल पर लगी। खबर मिलने पर दमकल कर्मी और पुलिस मौके पर पहुंची। तेरह दमकल गाड़ियां, सात पानी के जेटी, अन्य लोगों के बीच, अग्निशमन में शामिल हैं। यह एक स्तर -3 (प्रमुख) आग के रूप में चिह्नित किया गया था। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...