मायावती का आरोप, लोकसभा चुनाव के बाद दलितों और अल्पसंख्यकों पर बढ़े हमले

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 18 2019 1:36PM
मायावती का आरोप, लोकसभा चुनाव के बाद दलितों और अल्पसंख्यकों पर बढ़े हमले
Image Source: Google

मायावती ने एक अन्य ट्वीट में पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों की हड़ताल के बारे में कहा कि प. बंगाल सरकार झुकी और डॉक्टरों की एक दिन की अखिल भारतीय हड़ताल सोमवार की शाम को समाप्त हो गई।

नयी दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में दलितों और अल्पसंख्यकों पर हमले बढ़ने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा कि सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए। मायावती ने ट्वीट कर कहा, “उप्र के प्रतापगढ़ में दलित किसान की जलाकर कथित हत्या, डॉक्टरों की कल हड़ताल के दौरान लोहिया अस्पताल में उत्पात वास्तव में ज्यादती की उस श्रृंखला की ताजा कड़ी है जो लोकसभा चुनाव के बाद दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों पर हो रहे हैं।” बसपा प्रमुख ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि ये घटनाएँ अति-दुःखद और निन्दनीय हैं। उन्होंने सरकार से इस पर ध्यान देने की माँग की।



 
मायावती ने एक अन्य ट्वीट में पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों की हड़ताल के बारे में कहा, “प. बंगाल सरकार झुकी और डॉक्टरों की एक दिन की अखिल भारतीय हड़ताल सोमवार की शाम को समाप्त हो गई। परन्तु इस दौरान दिल्ली और उत्तर प्रदेश सहित देश भर में करोड़ों मरीजों का जो बुरा हाल हुआ और अनेकों मासूम जानें गई, उनकीखबरों से आज के अखबार भरे पड़े हैं। लेकिन इन बेगुनाह लोगों की परवाह सरकार तथा कोई और क्यों करे?”
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video