मायावती का BJP पर बड़ा हमला, बोलीं- RSS ने भी छोड़ दिया मोदी का साथ

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 14 2019 11:35AM
मायावती का BJP पर बड़ा हमला, बोलीं- RSS ने भी छोड़ दिया मोदी का साथ
Image Source: Google

मायावती ने इशारों-इशारों में योगी आदित्यनाथ और साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों के मंदिरों में जाने को बड़े पैमाने पर मीडिया में कवर किया जाता है जिसपर रोक लगनी चाहिए और चुनाव आयोग को इसपर कदम उठाने चाहिए।

नई दिल्ली। आखिरी चरण की 19 मई को होने वाली वोटिंग से पहले बसपा प्रमुख ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि इस चुनाव में मोदी सरकार की नैया डूब रही है। बसपा प्रमुख ने नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए आरएसएस पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि लगता है कि संघ ने भी मोदी सरकार का साथ छोड़ दिया है। संघ के कार्यकर्ता इस चुनाव में मेहनत करते नहीं दिख रहे हैं। मायावती ने कहा कि इस चुनाव में झोला लिए हुए आरएसएस वाले दिखाई नहीं दे रहे हैं। इनकी घोर वादाखिलाफी के कारण भारी जनविरोध को देखते हुए संघी स्वंयसेवक झोला लेकर चुनाव में कहीं मेहनत करते नहीं नजर आ रहे हैं जिससे मोदी के पसीने छूट रहे हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी पर मायावती के बयान को भाजपा ने हताशा का परिणाम बताया

मायावती ने इशारों-इशारों में योगी आदित्यनाथ और साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों के मंदिरों में जाने को बड़े पैमाने पर मीडिया में कवर किया जाता है जिसपर रोक लगनी चाहिए और चुनाव आयोग को इसपर कदम उठाने चाहिए। मायावती ने कहा रोडशो व जगह-जगह पूजा-पाठ एक नया चुनावी फैशन बन गया है जिसपर भारी खर्चा किया जाता है। आयोग द्वारा उस खर्चे को प्रत्याशी के खर्च में शामिल करना चाहिये और यदि किसी पार्टी द्वारा उम्मीद्वार के समर्थन में रोडशो आदि किया जाता है तो उसे भी पार्टी के खर्च में शामिल किया जाना चाहिये। बता दें कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 59 सीटों के लिए मतदान है जिसमें यूपी की 13 सीटें भी शामिल है। जिसको लेकर भाजपा और महागठबंधन के बीच तीखी बहस का दौर जारी है। इससे पहले भी कल मायावती ने नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था जिसपर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मायावती पर हार की हताशा में इस तरह के बयान देने की बात कही थी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video