महबूबा मुफ्ती ने पड़ोसी मुल्कों से रिश्तों को लेकर साधा निशाना, कहा- ये सरकार चुनाव जीतने वाली मशीन है

महबूबा मुफ्ती ने पड़ोसी मुल्कों से रिश्तों को लेकर साधा निशाना, कहा- ये सरकार चुनाव जीतने वाली मशीन है

महबूबा मुफ्ती ने पड़ोसी मुल्कों से रिश्तों को रेखांकित करते हुए कहा कि पाक और चीन के अलावा, हमारे संबंध नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका के साथ भी अच्छे नहीं हैं। महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी की सरकार को चुनाव जीतने वाली मशीन बताया है।

जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है और सरकार को चुनाव जीतने वाली मशीन करार दिया है। महबूबा मुफ्ती ने पड़ोसी मुल्कों से रिश्तों को रेखांकित करते हुए कहा कि पाक और चीन के अलावा, हमारे संबंध नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका के साथ भी अच्छे नहीं हैं। जब पाक के साथ संबंध खराब होते हैं, तो सीमा पर लोग पीड़ित होते हैं। ठीक उसी तरह चीन के साथ तनाव की वजह से हमने 22 जवानों की जान गंवाई। महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी की सरकार को चुनाव जीतने वाली मशीन बताया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...