मेट्रो मैन 'श्रीधरन' औपचारिक रूप से भाजपा में हुए शामिल, बोले- यह जीवन का सबसे महान क्षण है

E Sreedharan
केरल भाजपा प्रमुख के. सुरेन्द्रन की अगुवाई में बृहस्पतिवार रात को ‘‘विजय यात्रा’’ पहुंचने के बाद यह बैठक आयोजित की गई थी। सुरेंद्रन ने श्रीधरन का माला पहनाकर स्वागत किया।

मलप्पुरम। ‘‘मेट्रो मैन’’ ई श्रीधरन बृहस्पतिवार को औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा नेताओं ने यह जानकारी दी। पार्टी नेताओं ने कहा कि चांगरामकुलम में आयोजित एक बैठक में श्रीधरन भाजपा में शामिल हुए। केरल भाजपा प्रमुख के. सुरेन्द्रन की अगुवाई में बृहस्पतिवार रात को ‘‘विजय यात्रा’’ पहुंचने के बाद यह बैठक आयोजित की गई थी। सुरेंद्रन ने श्रीधरन का माला पहनाकर स्वागत किया। 

इसे भी पढ़ें: मेट्रो मैन से मिलेगी पॉवर और उड़न परी से रफ्तार, केरल में कमल के लिए बीजेपी की बड़ी तैयारी 

इस दौरान बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्रीधरन ने कहा कि यह उनके जीवन के सबसे महान क्षणों में से एक है। 88 वर्षीय टेक्नोक्रेट ने भाजपा के लिए काम करने का अवसर देने के वास्ते सुरेंद्रन को धन्यवाद दिया। ‘‘मेट्रो मैन’’ के नाम से मशहूर श्रीधरन ने पिछले हफ्ते ही भाजपा में शामिल होने के अपने फैसले की घोषणा की थी। उन्होंने यह भी कहा है कि वह केरल विधानसभा चुनाव लड़ेंगे जो अप्रैल-मई में होने की संभावना है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़