मिलिंद देवड़ा ने मुंबई कांग्रेस का प्रभार संभाला, इसे कांटों भरा ताज कहा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 29, 2019   10:08
मिलिंद देवड़ा ने मुंबई कांग्रेस का प्रभार संभाला, इसे कांटों भरा ताज कहा

पूर्व सांसद मिलिंद देवड़ा ने कहा कि मैं भी बाद में इसे किसी और को सौंप दूंगा। देवड़ा ने कहा कि हमने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से उर्मिला मातोंडकर को उम्मीदवार बनाने का अनुरोध किया है और इस बारे में जल्द ही कोई फैसला किया जाएगा।

मुंबई। पूर्व सांसद मिलिंद देवड़ा ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस की मुंबई इकाई के नये प्रमुख के तौर पर प्रभार संभाल लिया। देवड़ा (42) मुंबई दक्षिण लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। उन्होंने इस नयी जिम्मेदारी को कांटो भरा ताज बताया। उन्होंने कहा कि मैं भी बाद में इसे किसी और को सौंप दूंगा। देवड़ा ने कहा कि हमने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से उर्मिला मातोंडकर को उम्मीदवार बनाने का अनुरोध किया है और इस बारे में जल्द ही कोई फैसला किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस में शामिल हुईं छम्मा-छम्मा गर्ल उर्मिला, मुंबई उत्तरी सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

उन्होंने कहा कि उर्मिला की उम्मीदवारी की जल्द ही घोषणा की जाएगी। उर्मिला को मुंबई उत्तर से उम्मीदवार बनाए जाने की संभावना है। गौरतलब है कि अभिनेत्री मातोंडकर बुधवार को राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस में शामिल हुई थीं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...