पाक समर्थित आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दे सकती है मोदी सरकार: योगी आदित्यनाथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 20 2019 4:06PM
पाक समर्थित आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दे सकती है मोदी सरकार: योगी आदित्यनाथ
Image Source: Google

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जोर देते हुए कहा कि देश केवल मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित रह सकता है और सुरक्षा बलों ने यह बिल्कुल ही स्पष्ट कर दिया है कि जम्मू कश्मीर में बंदूक उठाने वाला कोई भी व्यक्ति सिर्फ मौत को दावत देगा

भवानीपटना (ओडिशा)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि पिछली कांग्रेस सरकारों की ‘तुष्टिकरण की नीति’ के चलते देश में आतंकवाद बढ़ा। साथ ही, उन्होंने जोर देते हुए कहा कि भारत सिर्फ नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही सुरक्षित रह सकता है। ओडिशा के इस पश्चिमी शहर में भाजपा की एक सभा को संबोधित करते हुये उप्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि राजग (एनडीए) सरकार सभी के सक्रिय सहयोग से आतंकवाद की बुराई को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।



आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘पुलवामा आतंकी हमले के बाद केन्द्र के उठाए ठोस कदमों ने यह साबित कर दिया है कि मोदी नीत भाजपा सरकार पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दे सकती है और उसके नापाक मंसूबों को नाकाम कर सकती है।’’पूर्ववर्ती (कांग्रेस) सरकारों पर निशाना साधते हुये आदित्यनाथ ने कहा कि पहले सेनाओं को आतंकवादियों के गोली चलाने तक इंतजार करने कहा जाता था, लेकिन भाजपा के सत्ता में आने के बाद सुरक्षा बलों को इंतजार नहीं करने को साफ - साफ कह दिया गया है क्योंकि आतंकवादी किसी का इंतजार नहीं करते।


 


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जोर देते हुए कहा कि देश केवल मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित रह सकता है और सुरक्षा बलों ने यह बिल्कुल ही स्पष्ट कर दिया है कि जम्मू कश्मीर में बंदूक उठाने वाला कोई भी व्यक्ति सिर्फ मौत को दावत देगा। उन्होंने कहा कि जवाबी कदमों के चलते पाकिस्तान स्थित आतंकवादी अब हताश और भयभीत हैं। उन्होंने लोगों से देश को सुरक्षित रखने के लिए मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपील की। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video