मोदी सरकार काम करने में रही विफल, गहलोत बोले- उपलब्धियां भी जीरो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 16 2019 8:19PM
मोदी सरकार काम करने में रही विफल, गहलोत बोले- उपलब्धियां भी जीरो
Image Source: Google

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार को पूरी तरह विफल बताते हुए शनिवार को कहा कि उसकी उपलब्धियां ‘जीरो’ हैं।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार को पूरी तरह विफल बताते हुए शनिवार को कहा कि उसकी उपलब्धियां ‘जीरो’ हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश का किसान वर्ग मोदी सरकार के खिलाफ है। जमवारामगढ़ में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी ने सौ स्मार्ट सिटी बनाने की घोषणा की थी, एक भी नहीं बनी। किसानों की आमदनी दोगुनी करने की बात की थी लेकिन किसान आत्महत्या कर रहे हैं। आंदोलन कर रहे हैं सड़कों पर। आज अगर सबसे ज्यादा कोई मोदी सरकार के खिलाफ है तो वह इस देश का किसान है, यह मैं दावे के साथ कह सकता हूं।’ 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: पवार के परिवार में चल रही पावर की लड़ाई, जानिए किस-किस को चाहिए टिकट

उन्होंने कहा कि सबको बर्बाद कर दिया। अब तो व्यापारी भी रो रहे हैं। जीएसटी और जिस प्रकार नोटबंदी हुई... किसी से फायदा नहीं हुआ। किस मुंह से बात करते हैं मोदी वोट मांगने की। उन्होंने कहा, मोदी बोलने में माहिर हैं, लटके झटके करने में माहिर हैं। मोदी सरकार की पांच साल की उपलब्धियां जीरो बताते हुए उन्होंने कहा कि कुछ किया नहीं... उपलब्धियां जीरो ..और अब ये लोग जनता को भ्रमित करने में लगे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस सरकार ने ब्यौरा नहीं देकर किया किसानों का नुकसान: गजेंद्र सिंह

गहलोत ने कहा कि आज देश में जो वास्तविक मुद्दे हैं, उन पर बात नहीं हो रही है, भावनात्मक मुद्दे उछाले जा रहे हैं। जबकि इस पर बात होनी चाहिए कि अच्छी शिक्षा मिले, स्वास्थ्य सुविधाएं सभी को सुलभ हों, सड़कें अच्छी हों, शुद्ध पेयजल मिले, किसान को बिजली मिले-सिंचाई को पानी मिले ये बहस के विषय होने चाहिए। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video