योगी आदित्यनाथ ने कहा- मोदी सरकार ने ही सुनिश्चित किया सुरक्षा और विकास

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 29 2019 8:49AM
योगी आदित्यनाथ ने कहा- मोदी सरकार ने ही सुनिश्चित किया सुरक्षा और विकास
Image Source: Google

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहली बार केंद्र में ऐसी सरकार है जिसके केंद्र में गांव, गरीब, किसान, महिला, दलित, वंचित है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों के पास न नेता है, न नीति है और न ही उनकी नीयत साफ है।

मोतीहारी\ शिवहर\ महाराजगंज। सुरक्षा और विकास के बीच सीधा संबंध बताते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले पांच वर्षो में आतंकवाद की विषबेल पर प्रहार कर देश को निराशा से उबारते हुए विकास एवं सुरक्षा सुनिश्चित की है। बिहार मोतीहारी, शिवहर, महाराजगंज में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘विकास तभी फलीभूत होता है जब सुरक्षा होगी। मोदी सरकार ने विकास और सुरक्षा दोनों सुनिश्चित की हैं।’’ कांग्रेस नीत पूर्ववर्ती संप्रग सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उस समय पाकिस्तानी सैनिक, हमारे सैनिकों के सिर काट कर ले जाते थे। आज जब हमारा विंग कमांडर उनके एक विमान को मार गिराने के बाद पाकिस्तान को ओर चला गया तो उसे 24 घंटे में छोड़ना पड़ा। उन्होंने पूछा, ‘‘क्या यह कांग्रेस के समय में संभव हो पाता? क्या यह लालू जी कर पाते?’’ कांग्रेस पर प्रहार जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि 2008 में जब मुम्बई पर आतंकी हमला हुआ था तब बड़ी बड़ी डींगे हांकने वाले कुछ नहीं कर पाये। वहीं पुलवामा आंतकी हमले के बाद हमने आतंकवाद के विषबेल बालाकोट को निशाना बनाया और आतंकी शिविरों को नष्ट कर दिया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अपनी राह से डिगने वाला भारत नहीं है बल्कि आतंकवाद की कमर तोड़ने वाला भारत है।  


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहली बार केंद्र में ऐसी सरकार है जिसके केंद्र में गांव, गरीब, किसान, महिला, दलित, वंचित है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों के पास न नेता है, न नीति है और न ही उनकी नीयत साफ है। ये महामिलावटी महागठबंधन के लोग अस्थिर सरकार के माध्यम से विकास की प्रक्रिया को बाधित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आचार्य चाणक्य की साधना भूमि, अहिंसा के दर्शन को उच्चतम प्रतीकों तक पहुंचाने वाले वर्धमान महावीर की जन्मभूमि, विश्व को प्रथम गणतंत्र देने वाली वैशाली को हमें फिर से पुरातन गौरव और प्रतिष्ठा देनी है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार के विकास के सूर्य पर परिवारवादियों, भ्रष्टाचारियों का ग्रहण वर्षों तक लगा रहा लेकिन भाजपा और सहयोगियों की सरकार ने इस ग्रहण से राज्य को मुक्त कराने का कार्य किया। इसीलिए एक बार फिर वंशवादियों, भ्रष्टाचारियों को चोट और भाजपा को वोट का भरोसा लेकर मैं आज आप सबके बीच हूं। मोदी सरकार के कारण ही भारत आज वैश्विक शक्ति बनकर उभरा है और इसके पीछे आप सबका समर्थन ही रहा है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video