मोदी सरकार ने कश्मीर को कॉन्सेंट्रेशन कैंप बना दिया: अधीर रंजन चौधरी

By अभिनय आकाश | Publish Date: Aug 8 2019 12:54PM
मोदी सरकार ने कश्मीर को कॉन्सेंट्रेशन कैंप बना दिया: अधीर रंजन चौधरी
Image Source: Google

इससे पहले गुलाम नबी आजाद ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के कश्मीरियों के साथ बात करने और खाना खाने वाले वीडियो पर कहा था कि पैसे देकर किसी को भी साथ लाया जा सकता है।

जम्मू कश्मीर से अनुछेद 370 हटाए जाने के केंद्र सरकार के फैसले का सदन और सड़क दोनों में पूर-जोर विरोध करने वाली कांग्रेस अब बेतुके बयानबाजी पर भी उतर आई है। पहले तो राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाब नबी आजाद ने कश्मीरियों के डोभाल के साथ वाले वीडियो को पैसे देकर लाई गई भीड़ बताया था और अब अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि कश्मीर को मोदी सरकार ने कॉन्सेंट्रेशन कैंप बना दिया है। समाचार एजेंसी से बात करते हुए लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लाल किले से घोषणा की थी कि हम कश्मीरियों को गोलियों से नहीं बल्कि उन्हें गले लगाकर आगे बढ़ाएंगे, लेकिन आज कश्मीर को कॉन्सेंट्रेशन कैंप बना दिया गया है। न कोई मोबाइल या इंटरनेट कनेक्शन नहीं, कोई अमरनाथ यात्रा नहीं, वहां क्या हो रहा है?



बता दें कि 1933 के दौर में हिटलर के कॉन्सेंट्रेशन कैंप में लाखों यहूदियों ने तड़पकर दे दी जान दे दी थी। इससे पहले गुलाम नबी आजाद ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के कश्मीरियों के साथ बात करने और खाना खाने वाले वीडियो पर कहा था कि पैसे देकर किसी को भी साथ लाया जा सकता है। 

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप