दंगों और नरसंहार के माध्यम से राजनीति में आये हैं फासीवाद के राजा मोदी: ममता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 9 2019 2:49PM
दंगों और नरसंहार के माध्यम से राजनीति में आये हैं फासीवाद के राजा मोदी: ममता
Image Source: Google

ममता बनर्जी ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी भाजपा के सामने कड़ी चुनौती नहीं पेश कर सकी जिससे भाजपा का विकास हो गया।

रायगंज। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंसा और दंगों के रास्ते राजनीति में आये। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अपने दम पर केंद्र में सरकार नहीं बना पाएगी। बनर्जी ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी भाजपा के सामने कड़ी चुनौती नहीं पेश कर सकी जिससे भाजपा का विकास हो गया।

इसे भी पढ़ें: ममता ने मोदी को फासीवादी लुटेरा बताया, भाजपा ने कहा- जनता देगी करारा जवाब

उन्होंने कहा, ‘‘मोदी दंगों और नरसंहार के माध्यम से राजनीति में आये हैं। वह फासीवाद के राजा हैं। अगर एडोल्फ हिटलर जिंदा होता, तो मोदी की गतिविधियों को देख कर खुदकुशी कर लेता।’’
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अपने दम पर सरकार नहीं बना पाएगी। बनर्जी ने कहा, ‘‘अगर राहुल गांधी केंद्र में सरकार बनाना चाहते हैं तो उन्हें दूसरों से मदद मांगनी होगी।’’ उन्होंने दावा किया कि हर राज्य में मोदी को हटाने के लिए गठबंधन बनाया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘एक बार मोदी सत्ता से बाहर हो जाएं, तो हम सभी एक नये भारत के निर्माण के लिए काम करेंगे’’ बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने सांप्रदायिकता के खिलाफ अपनी लड़ाई में कभी समझौता नहीं किया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video