मोदी नाम नहीं, मंत्र है जो ऊर्जा भरता है : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मोदी नाम नहीं, मंत्र है जो ऊर्जा भरता है : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं जो हमें प्रधानमंत्री मोदी के रूप में नेतृत्व करने वाला एक ऐसा नेता मिला है जिसने कश्मीर से धारा-370 की समाप्ति, नागरिकता कानून, अयोध्या मंदिर निर्माण, तीन तलाक के कानून के साथ ही आत्मनिर्भर भारत के लिए बीस लाख करोड़ के विशेष पैकेज से सभी के कल्याण के कदम उठाये हैं।

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वितीय कार्यकाल का प्रथम वर्ष पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी सहित पूरे राष्ट्रवासियों को बधाई दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस अवसर पर अपने संदेश में कहा कि लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिर्फ एक नाम नहीं है बल्कि वे देश की करोड़ों-करोड़ जनता के हृदय के हार हैं। वे दिलों पर राज करते हैं। भारत वर्ष की मुकुट मणि हैं। लोगों का उनके प्रति अनन्य प्रेम झलकता है। महान नेता प्रधानमंत्री मोदी ने गत छह वर्ष में एक भी अवकाश नहीं लिया। वे हमेशा भारत माता तथा अपनी जनता के लिए घनघोर और अथक परिश्रम करते रहते हैं। राष्ट्र को ऊँचाईयों तक पहुँचाने का प्रयास करते हैं।

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ सरकार के फैसले को बदलेगी शिवराज सरकार, महापौर और अध्यक्ष को सीधे चुनेंगी जनता

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी नाम में ही संदेश छिपा है। एम से मोटीवेशनल और मेहनती, ओ से ओजस्वी और भारत में छिपी अपार्च्युनिटी को पहचानकर उसे निखारने का प्रयास करने वाले नेता। कोरोना की चुनौती को उन्होंने अवसर में बदला। चौहान ने कहा कि मोदी के डी का अर्थ है दूरदर्शिता रखने वाले, डायनमिक लीडरशिप और डेवलपमेंट की ओर ले जाने वाले नेता। आई से आशय है, इंस्पायर करने वाले, दृढ़ इच्छा-शक्ति से इंडिया को अलग पहचान देने वाले नेता। वे सभी को ऊर्जा और विश्वास से भरने का कार्य करते हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि दुनिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विकास पुरुष के नाम से जानती है।

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री चौहान ने एक क्लिक से जमा किए 66 लाख विद्यार्थियों के लिए 145 करोड़

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पूरा देश मोदी के आव्हान पर जुटा है। मोदी नाम नहीं एक मंत्र है, जो ऊर्जा भरता है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं जो हमें प्रधानमंत्री मोदी के रूप में नेतृत्व करने वाला एक ऐसा नेता मिला है जिसने कश्मीर से धारा-370 की समाप्ति, नागरिकता कानून, अयोध्या मंदिर निर्माण, तीन तलाक के कानून के साथ ही आत्मनिर्भर भारत के लिए बीस लाख करोड़ के विशेष पैकेज से सभी के कल्याण के कदम उठाये हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने आशा व्यक्त की कि प्रधानमंत्री मोदी इसी तरह राष्ट्रवासियों को प्रेरित करते रहेंगे, मनोबल बढ़ाते रहेंगे और दिलों पर राज करते रहेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।