कुमारस्वामी ने मोदी को बताया हिटलर से भी खराब व्यक्ति, बोले- तानाशाह हैं PM

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 10 2019 7:16PM
कुमारस्वामी ने मोदी को बताया हिटलर से भी खराब व्यक्ति, बोले- तानाशाह हैं PM
Image Source: Google

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने कहा कि मोदी तानाशाह हैं - हिटलर से भी खराब व्यक्ति। वह सबसे खराब प्रधानमंत्री हैं जो लोगों की निजी संपत्तियों को जब्त करने के लिए विधेयक लेकर आए।

बेंगलुरू। अपनी पार्टी के लोगों पर हाल में आयकर विभाग की छापेमारी से नाराज कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हिटलर से भी खराब करार दिया है। जनता दल (एस) के नेता हाल में अपनी पार्टी के लोगों पर राज्यव्यापी आयकर विभाग की छापेमारी से नाराज हैं। साथ ही वह इस बात से नाराज हैं कि आयकर विभाग के आयुक्त ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर आयकर विभाग के बाहर प्रदर्शन करने के लिए कुमारस्वामी और कांग्रेस तथा जद एस के पदाधिकारियों पर कानूनी कार्रवाई करने के लिए कहा है।

इसे भी पढ़ें: कुमारस्वामी ने कहा, मोदी से देशभक्ति सीखने की जरूरत नहीं

कुमारस्वामी ने मंगलवार की रात कहा कि मोदी तानाशाह हैं - हिटलर से भी खराब व्यक्ति। वह सबसे खराब प्रधानमंत्री हैं जो लोगों की निजी संपत्तियों को जब्त करने के लिए विधेयक लेकर आए। मुख्य आयकर आयुक्त (गोवा-कर्नाटक क्षेत्र) बी आर बालाकृष्णन ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी को पत्र लिखकर आयकर अधिकारियों को धमकाने तथा छापेमारी के दौरान उन्हें कर्तव्यपालन से रोकने के लिए कुमारस्वामी एवं अन्य के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने मांग की कि उन लोगों पर मामले दर्ज किए जाएं जो अवैध रूप से एकत्रित हुए, जानबूझकर अपमान किया, शांति भंग की, आपराधिक धमकी दी और सरकारी नौकरशाहों को धमकाया।

इसे भी पढ़ें: मोदी के मेकअप वाले चेहरे पर ही रहता है मीडिया का फोकस: कुमारस्वामी

कुमारस्वामी आयकर विभाग के इस पत्र पर भी नाराज थे जिसमें उपमुख्यमंत्री जी. परमेश्वर, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, राज्य के मंत्री डी के शिवकुमार, राज्य कांग्रेस के प्रमुख दिनेश गुंडू राव और कांग्रेस तथा जद एस के अन्य पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है जिन्होंने 28 मार्च के प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video