मुरादाबाद में बड़ा सड़क हादसा, मौके पर ही 5 लोगों की मौत; कई घायल

मुरादाबाद में बड़ा सड़क हादसा, मौके पर ही 5 लोगों की मौत; कई घायल

घायलों को मुरादाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि, मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि कुछ घायलों की हालत गंभीर है। घटना पर मौजुद लोगों के मुताबिक बस में करीब 50-60 यात्री सवार थे। डीसीएम ट्रक में भी करीब 20-25 लोग सवार थे।

मुरादाबाद। पाकबड़ा थाना क्षेत्र में एक बस और पिकअप की टक्कर में 5 लोगों की मौत और कई घायल होने का मामला सामने आया है। एसपी सिटी अमित आनंद ने बताया, "एस बस और पिकअप पलट गई है। 5 लोगों की मौत की जानकारी मिली है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।  शुरुआती खबरों के मुताबिक, पंजाब और पीलभीत के बीच चल रही एक निजी बस ने पीछे से एक ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे कई यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि मरने वालों की सही संख्या का पता लगाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: जम्मू में ड्रोन हमला: स्थानीय लोगों ने कहा, धमाके की जोरदार आवाज से इलाका थर्राया

घायलों को मुरादाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि, मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि कुछ घायलों की हालत गंभीर है। घटना पर मौजुद लोगों के मुताबिक बस में करीब 50-60 यात्री सवार थे। डीसीएम ट्रक में भी करीब 20-25 लोग सवार थे। पुलिस मौके पर पहुंच गई  है और मुरादाबाद के पाकबाड़ा थाने के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

 

 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।