मां ने किया मोबाइल पर गेम खेलने से मना, बच्चे ने की आत्महत्या

Mobile game
सुयश भट्ट । Jul 31, 2021 10:37AM
छतरपुर जिले से चौका देने वाला मामला सामने आया है। जहां मोबाइल पर गेम खेलने से मना करने पर 13 साल के एक नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से चौका देने वाला मामला सामने आया है। जहां मोबाइल पर गेम खेलने से मना करने पर 13 साल के एक नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल लॉकडाउन के दौरान स्कूल कॉलेज बंद रहने के कारण बच्चों के अंदर ऑनलाइन गेम खेलने की लत सी लग गई।

इसे भी पढ़ें:शाशन और प्रशासन को है बड़े हादसे का इंतज़ार, जानिए पूरा मामला 

आपको बता दें कि घटना छतरपुर जिले के सिविल लाइन थाना पुलिस क्षेत्र का है। जहां मां ने अपने नाबालिग बेटे को मोबाइल पर गेम खेलने से मना कर दिया। जिसके बाद बेटे भी घातक कदम उठाते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। यह भी बताया कि रहा है कि फांसी लगाने से पहले नाबालिग ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था।

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस का दावा , प्रदेश में जल्द ही निकल सकती है मुख्यमंत्री पद की गोपनीय वेकैंसी 

वहीं मामले की सूचना पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़