शाशन और प्रशासन को है बड़े हादसे का इंतज़ार, जानिए पूरा मामला

शाशन और प्रशासन को है बड़े हादसे का इंतज़ार, जानिए पूरा मामला

जर्जर इमारत कोलार इलाके में स्थित है। जहां 4 मंजिला कल्याणी अपार्टमेंट में दो दर्जन परिवार रहते हैं। वहीं इमारत के कुछ पिलर टूट चुके हैं तो कुछ डायमेज हो गए हैं।

भोपाल। राजधानी भोपाल में कोलार इलाके में इमारत जर्जर अवस्था में है। बताया जा रहा है कि ये इमारत गिर सकती है। और जिससे बड़ा हादसा होने की संभावना जताई जा रही है। जानकारी मिली है कि कई बार शिकायत के बाद भी प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

इसे भी पढ़ें:बीजेपी की एक अपनी पद्धति है और पार्टी उसी पद्धत्ति पर काम करती है : वी डी शर्मा 

आपको बता दें कि यह जर्जर इमारत  कोलार इलाके में स्थित है। जहां 4 मंजिला कल्याणी अपार्टमेंट में दो दर्जन परिवार रहते हैं। वहीं इमारत के कुछ पिलर टूट चुके हैं तो कुछ डायमेज हो गए हैं। और साथ ही साथ  पिलर कमजोर होने की वजह से पूरी इमारत हिल भी गई है।

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस का दावा , प्रदेश में जल्द ही निकल सकती है मुख्यमंत्री पद की गोपनीय वेकैंसी 

दरअसल रहवासियों के मुताबिक इमारत में करीब दो दर्जन परिवार रहता है। इमारत जर्जर होने की कई बार प्रशासन से शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद यही अनुमान लगाया जा जा रहा है कि शासन और प्रशासन को बड़े हादसे का इंतजार है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।