नड्डा ने भाजपा के नेताओं से कहा- बिहार में NDA एकजुट, राहत का काम जारी रखें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 24, 2020   22:40
नड्डा ने भाजपा के नेताओं से कहा- बिहार में NDA एकजुट, राहत का काम जारी रखें

सूत्रों ने बताया कि बिहार के नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बैठक में उन्होंने कोरोना वायरस संकट से प्रभावित लोगों के लिए पार्टी नेताओं कल्याणकारी काम भी करने को कहा। चुनावी कार्यक्रम को लेकर अटकलों के बीच उन्होंने उल्लेख किया कि इसका फैसला निर्वाचन आयोग को करना है।

नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को पार्टी के बिहार के नेताओं से कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एकजुट है और आगामी विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ा जाएगा। सूत्रों ने बताया कि बिहार के नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बैठक में उन्होंने कोरोना वायरस संकट से प्रभावित लोगों के लिए पार्टी नेताओं कल्याणकारी काम भी करने को कहा। चुनावी कार्यक्रम को लेकर अटकलों के बीच उन्होंने उल्लेख किया कि इसका फैसला निर्वाचन आयोग को करना है।

अक्टूबर-नवंबर में चुनाव होना है लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और महामारी के मद्देनजर विपक्षी राजद तथा भाजपा की सहयोगी लोजपा समेत कुछ दलों द्वारा इसे टालने की मांग से कुछ अनिश्चितता पैदा हो गयी है। सूत्रों ने बताया कि नड्डा ने जोर दिया कि भाजपा, जदयू औरलोजपा समेत राजग एकजुट है और साथ मिलकर चुनाव लड़ा जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: पार्टी संगठन में बड़ा फेरबदल करेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, इन चेहरों को मिल सकता है मौका

पिछले कुछ महीनों से लोजपा और जदयू के बीच खिंचावके मद्देनजर उनकी यह टिप्पणी महत्वपूर्ण है। हालांकि, भाजपा के महासचिव भूपेंद्र यादव समेत पार्टी केवरिष्ठ नेताओं ने गठबंधन में किसी गंभीर मतभेद की अटकलों को खारिज किया और कहा है कि सभी घटक साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।