उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने संसद के बजट सत्र की तैयारियों का लिया जायजा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 28, 2021   10:50
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने संसद के बजट सत्र की तैयारियों का लिया जायजा

सभापति ने कहा कि संसद सदस्यों, संसद के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के अलावा मंत्रियों एवं सांसदों के निजी स्टाफ तथा संसद में आने वाले विभिन्न् मंत्रालयों के अधिकारियों की कोरोना जांच अनिवार्य की जानी चाहिए।

नयी दिल्ली। राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने बुधवार को संसद के बजट सत्र की तैयारियों को जायजा लिया। नायडू ने राज्यसभा के महासचिव और राज्यसभा सचिवालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की तथा दोनों सदनों के कक्षों और दीर्घाओं में बैठने के इंतजाम के बारे में चर्चा की। उन्होंने सचिवालय की ओर से कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए उठाए गए कदमों के बारे जानकारी ली। नायडू ने इस बात पर जोर दिया कि कोविड-19 से जुड़े दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन होना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा से कमजोर पड़ा किसान आंदोलन, 1 फरवरी को होने वाला संसद मार्च स्थगित 

सभापति ने कहा कि संसद सदस्यों, संसद के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के अलावा मंत्रियों एवं सांसदों के निजी स्टाफ तथा संसद में आने वाले विभिन्न् मंत्रालयों के अधिकारियों की कोरोना जांच अनिवार्य की जानी चाहिए। नायडू को कोरोना जांच के इंतजामों के बारे में सूचित किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।