प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के लोगों से भारी संख्या में मतदान की अपील की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 27, 2022   09:04
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के लोगों से भारी संख्या में मतदान की अपील की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट में कहा, उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र के उत्सव का आज पांचवां चरण है। सभी मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें और अपना कीमती वोट अवश्य दें।

नयी दिल्ली। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत रविवार को हो रहे मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य की जनता से बड़ी संख्या में लोकतंत्र के इस उत्सव में भाग लेने की अपील की। इस चरण में राज्य के 12 जिलों की 61 सीटों पर मतदान हो रहा है। इन जिलों में श्रावस्ती, बहराइच, गोंडा, बाराबंकी, सुलतानपुर, अयोध्या, प्रतापगढ़, प्रयागराज, कौशांबी, रायबरेली, अमेठी और चित्रकूट शामिल हैं। 

इसे भी पढ़ें: विपक्षियों पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- महामारी के दौर में भाजपा सरकार ने हर घर तक पहुंचाया है राशन

मोदी ने एक ट्वीट में कहा, उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र के उत्सव का आज पांचवां चरण है। सभी मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें और अपना कीमती वोट अवश्य दें। इस चरण में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित राज्य सरकार के कई मंत्री चुनाव मैदान में हैं। मौर्य कौशांबी जिले की सिराथू सीट से चुनाव मैदान में हैं। राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान सात चरणों में संपन्न होना है। मतगणना 10 मार्च को होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...