राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यसमिति की बैठक को संबोधित किया

National President JP Nadda addresses BJP Working Committee meeting
निधि अविनाश । Jun 27, 2021 1:58PM
इस वर्चुअल बैठक को संबोधित कर रहे नड्डा ने कहा कि, ऑक्सीजन के बारे में अभी बहुत चर्चा हुई और ऑक्सीजन के बारे में आपने दिल्ली की रिपोर्ट भी देख ली। किस तरह से लोगों ने ऑक्सीजन पर राजनीति की है, ये भी हमने देखा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने बिहार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित किया। कोरोना महामारी को देखते हुए इस बैठक में केवल सौ प्रदेश पदाधिकारियों को ही शामिल होने की अनुमति दी गई है।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ने किया जेन गार्डन और कैजान अकादमी का उद्घाटन, भारत-जापान के रिश्ते होंगे मजबूत

आपको बता दें कि इस बैठक में  कार्यसमिति सदस्यों और पार्टी के जिला अध्यक्ष वर्चुअल जुड़े। इसके अलावा, पार्टी के सभी सांसद व पूर्व सासंद, विधायक व पूर्व विधायक, विधान पार्षद व पूर्व विधान पार्षद, जिलों के प्रभारी भी वर्चुअल बैठक में शामिल हुए। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू में संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, विस्फोटक सामग्री बरामद

इस वर्चुअल बैठक को संबोधित कर रहे नड्डा ने कहा कि, ऑक्सीजन के बारे में अभी बहुत चर्चा हुई और ऑक्सीजन के बारे में आपने दिल्ली की रिपोर्ट भी देख ली। किस तरह से लोगों ने ऑक्सीजन पर राजनीति की है, ये भी हमने देखा है।बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, लालू यादव बिहार में के शासन में शाम 5 बजे के बाद लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे थे। राज्य में अपहरण का धंधा चल रहा था। उस दौर से आज हम बिहार को फलते-फूलते देख रहे हैं, आगे बढ़ते हुए, इसमें बीजेपी का बड़ा योगदान है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़