आर्यन को मिली क्लीन चिट तो जेल में बंद नवाब मलिक ने पूछा, क्या समीर वानखेड़े पर कार्रवाई करेगी NCB?

Nawab Malik
ANI
अभिनय आकाश । May 27, 2022 7:53PM
मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में मलिक जेल में बंद है। उनकी टिप्पणी ऑफिस ऑफ नवाब मलिक नाम के ट्विटर अकाउंट से सामने आई है। फर्जीवाड़े का खुलासा और सच की जीत हैशटैग के साथ किए गए ट्वीट में कहा गया कि आर्यन खान औऱ पांच अन्य को अब क्लीन चिट मिल गई।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख के बेटे आर्यन खान को क्रूज पर ड्रग्स मिलने के मामले में क्लीन चिट दे दी गई। इस सिलसिले में उन्हें पिछले साल गिरफ्तार किया गया था। आर्यन समेत 6 लोगों को सबूत न मिलने के कारण छोड़ दिया गया है। एनसीपी के पूर्व मंत्री  नवाब मलिक ने पूछा कि क्या कथित मादक द्रव्य जब्ती मामले में आर्यन खान को क्लीन चिट देने के बाद स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े और उनकी निजी सेना के खिलाफ अब कार्रवाई करेगा ?

इसे भी पढ़ें: NCB की बड़ी कारवाई, अवैध इंटरनेट दवा कंपनी का भंडाफोड़; 3.71 करोड़ नकद बरामद

मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में मलिक जेल में बंद है। उनकी टिप्पणी ऑफिस ऑफ नवाब मलिक नाम के ट्विटर अकाउंट से सामने आई है। फर्जीवाड़े का खुलासा और सच की जीत हैशटैग के साथ किए गए ट्वीट में कहा गया कि आर्यन खान औऱ पांच अन्य को अब क्लीन चिट मिल गई। क्या एनसीबी समीर वानखेड़े उनकी टीम और निजी सेना के खिलाफ कार्रवाई करेगी? 

इसे भी पढ़ें: NCB की बड़ी कारवाई, अवैध इंटरनेट दवा कंपनी का भंडाफोड़; 3.71 करोड़ नकद बरामद

मंत्री ने वानखेड़े के खिलाफ एक अभियान शुरू किया था। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि आर्यन को उनके पिता, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान से पैसे लेने के लिए झूठे मामले में फंसाया गया था। मलिक ने भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी समीर वानखेड़े के अनुसूचित जाति के प्रमाण पत्र की वास्तविकता पर भी सवाल उठाए।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़